test

Leo Messi

स्पेनिश लीग-ला लीगा के अध्यक्ष का खुलासा, कहा- मेसी को लेकर थे काफी चिंतित

लियोनल मेसी (फाइल फोटो)

स्पेनिश लीग-ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास इस बात को लेकर बहुत चिंतित थे कि कहीं मेसी बार्सिलोना फुटबाल क्लब को छोड़ न दें। हालांकि, अब तेबास ने उम्मीद जताई है कि मेसी स्पेनिश लीग के साथ ही अपने करियर का अंत करेंगे।

तेबास ने कहा, हमें चिंता तो थी। हम चाहते थे कि मेसी हमारे साथ रहें। मैंने हमेशा कहा है कि मेसी फुटबॉल इतिहास के शायद सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। वह क्लब के साथ 20 साल तक रहे हैं। ला लीगा के अध्यक्ष होने के नाते मैं चाहता हूं कि वह अपने करियर का अंत हमारे टूर्नामेंट में ही करें।'
मेसी ने शुरू की ट्रेनिंग
वहीं, बार्सिलोना फुटबॉल क्लब को छोड़ने की अटकलों को विराम देने के बाद लियोनल मेसी ट्रेनिंग पर लौटे। दिग्गज मेसी ने क्लब छोड़ने की इच्छा व्यक्त करने के लगभग दो हफ्ते बाद सोमवार को फिर से स्पेनिश फुटबॉल क्लब के साथ ट्रेनिंग की शुरू कर दी। मेसी ने हालांकि टीम के बाकी साथियों से अलग ट्रेनिंग की क्योंकि वह दूसरा कोरोना वायरस परीक्षण होने के बाद ही टीम से जुड़ पाएंगे।

उल्लेखनीय है कि मेसी ने पिछले हफ्ते कहा था कि वह बार्सिलोना के साथ खुश नहीं हैं, लेकिन कानूनी पचड़े में फंसने की जगह वह क्लब के साथ जुड़े रहने को तरजीह देंगे। मेसी बिना कोई पैसा दिए क्लब छोड़ना चाहते थे लेकिन क्लब ने कहा कि वह जिस नियम का सहारा लेकर क्लब छोड़ना चाहते हैं, उसकी मियाद पहले ही खत्म हो चुकी है, इसलिए उन्हें कम से कम जून 2021 में अपना अनुबंध खत्म होने तक टीम के साथ जुड़े रहना होगा।


Leo Messi Leo Messi Reviewed by The Mega News(@meganews21) on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.