test

यूएस ओपन में खेलेंगे विश्व के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच

यूएस ओपन में खेलेंगे विश्व के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच


बेलग्राद,  विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने पुष्टि कर दी है कि वह 31 अगस्त से 13 सितम्बर तक होने वाले वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन में खेलेंगे।

17 बार के ग्रैंड स्लेम विजेता जोकोविच ने गुरूवार को जारी एक बयान में बताया कि वह यूएस ओपन से पहले तैयारी टूर्नामेंट वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन में भी हिस्सा लेंगे। जोकोविच का यह फैसला यूएस ओपन के आयोजकों के लिए बड़ी राहत की खबर है क्योंकि विश्व की नंबर एक महिला खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी और पुरुष नंबर दो खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल सहित कई खिलाड़ी कोरोना महामारी के चलते यूएस ओपन से हट चुके हैं।

33 वर्षीय जोकोविच ने जून में कहा था कि यूएस ओपन में कड़े प्रोटोकॉल के कारण भाग लेना उनके लिए मुश्किल होगा और हाल में अपने एड्रिया टूर के आयोजन में जोकोविच खुद कोरोना से संक्रमित हो गए थे और उन्हें 14 दिन आइसोलेशन में रहना पड़ा था।

इस साल अब तक ऑस्ट्रेलियाई ओपन का आयोजन हुआ है जबकि विम्बलडन को रद्द कर दिया गया था। फ्रेंच ओपन का आयोजन यूएस ओपन समाप्त होने के बाद 27 सितम्बर से 11 अक्टूबर तक पेरिस में होगा। मई में होने वाले फ्रेंच ओपन को कोरोना के कारण स्थगित किया गया था। 
यूएस ओपन में खेलेंगे विश्व के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच यूएस ओपन में खेलेंगे विश्व के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच Reviewed by The Mega News(@meganews21) on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.