test

Satish singh slapped BJP

भाजपा  को करारा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए सतीश सिंह सिकरवार

मध्य प्रदेश : भाजपा को करारा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए सतीश सिंह सिकरवार


भोपाल, आइएएनएस। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा है। ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ सतीश सिकरवार मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। ग्वालियर अंचल के भाजपा नेता डॉ.सतीश सिकरवार ने भोपाल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की उपस्थिति में अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया है।
पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होने के लिए मंगलवार को सिकरवार ग्वालियर से सैकड़ों समर्थकों के साथ भोपाल पहुंचे। कांग्रेस के संगठन प्रभारी चंद्र प्रभाष शेखर और पूर्व मंत्री रामनिवास रावत समेत कई वरिष्ठ नेता भी इस दौरान मौजूद थे। सिकरवार ने पिछला चुनाव ग्वालियर पूर्व से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में लड़ा था और कांग्रेस उम्मीदवार मुन्नालाल गोयल से हार गए थे।
गोयल ने पिछले दिनों ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ दी थी और भाजपा में शामिल हो गए थे। इसके साथ ही उन्होंने राज्य विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था। भाजपा आगामी उप-चुनाव में गोयल को उम्मीदवार के रूप में चुन सकती है। सिकरवार के कांग्रेस में शामिल होने के साथ, अटकलें तेज हैं कि कांग्रेस सिकरवार को ग्वालियर पूर्व से उम्मीदवार बना सकती है।
                                      
Satish singh slapped BJP Satish singh slapped BJP Reviewed by The Mega News(@meganews21) on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.