test

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार कोरोना पॉजिटिव

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार कोरोना पॉजिटिव

नेमार

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सूत्रों ने बुधवार को इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एएफपी को दी है। वहीं सूत्रों के मुताबिक, 28 वर्षीय नेमार के साथ-साथ उनके अर्जेंटीना के साथी एंजेल डि मारिया और लिएंड्रो पेरेडेस भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

बता दें कि हाल ही में नेमार चैंपियन्स लीग के फाइनल में अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके थे, जिसके बाद उनके आखों से आंसू निकल गए थे। नेमार पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) की चैंपियन्स लीग फाइनल में बायर्न म्यूनिख के हाथों 1-0 से हार के बाद बेहद निराश थे।
खिताबी मुकाबले में नेमार का प्रदर्शन लचर रहा था। पिछले महीने चैंपियन्स लीग के फाइनल में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बाद टीम ने कोई मैच नहीं खेला है। टीम फ्रेंच लीग में अपने अभियान की शुरुआत 10 सितंबर को करेगी।
बता दें पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के स्टार खिलाड़ी नेमार नेमार को दुनिया का सबसे महंगा फुटबॉलर माना जाता है। बार्सिलोना में चार साल गुजारने के बाद 2017 में नेमार ने 19.8 करोड़ डॉलर में फ्रांस के क्लब पीएसजी में शामिल हुए थे।




ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार कोरोना पॉजिटिव ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार कोरोना पॉजिटिव   Reviewed by The Mega News(@meganews21) on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.