test

Sanjay Dutt Video

घर के बाहर पैपराज़ी को देखकर इरिटेट हुए संजय दत्त, बोले- ‘बंद कर इसको अभी’

Sanjay Dutt Video घर के बाहर पैपराज़ी को देखकर इरिटेट हुए संजय दत्त, बोले- ‘बंद कर इसको अभी’

 बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को लंग कैंसर जैसी घातक बीमारी हो गई है। संजय इस बीमारी का पूरी मज़बूती का सामना कर रहे हैं। फिलहाल उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है, लेकिन जल्द ही वो आगे के ट्रीटमेंट के लिए न्यूयॉर्क जा सकते हैं। इन दिनों संजय की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। कभी वो परिवार के साथ हॉस्पिटल में के बाहर नज़र आते हैं तो कभी शूटिंग के लिए यशराज स्टूडियो के बाहर।
हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने घर से बाहर निकलते नज़र आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में बाबा थोड़े इरिटेट नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि संजय दत्त बाहर आते हैं और पैपराजी को देखकर थोड़ा पेरशान हो जाते हैं और कहते ‘अरे बंद कर इसको अभी’। हालांकि फोटोग्राफर विरल भयानी के मुताबिक उन्होंने पैपराज़ी को मास्क और हैंड सैनेटाइज़र भी दिए।

आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है, इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' शूटिंग शुरू कर दी है। संजय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो यशराज स्टूडियो के बाहर नज़र आ रहे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, यहां संजय दत्त दो दिनों तक शूटिंग करेंगे। इसे पूरा करने के बाद ही वह अपने इलाज के लिए वापस जाएंगे।
Sanjay Dutt Video Sanjay Dutt Video Reviewed by The Mega News(@meganews21) on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.