test

PUBG की भारत में दोबारा होगी वापसी??

PUBG की भारत में दोबारा होगी वापसी? खत्म होगा गेम का चीनी कनेक्शन, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

PUBG की भारत में दोबारा होगी वापसी? खत्म होगा गेम का चीनी कनेक्शन, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान


UBG Mobile गेम को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है। PUBG Mobile गेम के भारत में प्रतिबंधित होने के बाद PUBG गेम की मेन साउथ कोरिया कंपनी PUBG कॉर्पोरेशन सक्रिय हो गई है। PUBG कॉर्पोरेशन की तरफ से मंगलवार को चीनी कंपनी Tencent Games से अलग होने का ऐलान कर दिया गया है। ऐसे में अब भारत में PlayerUnknow,s Battlegrounds (PUBG) के मोबाइल वर्जन के लिए Tencent ऑथराइज्‍ड नहीं रहेगी। साधारण शब्दों में कहें, तो भारत में PUBG Mobile को संचालित करने का कानूनी हक चीनी कंपनी Tencent के पास नही रहेगा। PUBG की मेन साउथ कोरयाई कंपनी PUBG कॉर्पोरेशन ही भारत में PUBG Mobile की पब्लिशर कंपनी होगी।     
PUBG की मेन साउथ कोरिया कंपनी का बयान 
PUBG कॉर्पोरेशन ने अपने बयान में कहा कि भारत में PUBG Mobile गेम के पब्लिशिंग की सारी जिम्मेदारी कंपनी खुद संभालेगी। साथ ही कंपनी ने आने वाले दिनों में भारत में PUBG के एक्सपीरिेयंस को ज्यादा बेहतरीन बनाने का ऐलान किया। PUBG कॉर्पोरेशन ने कहा कि वो भारत की सुरक्षा चिंताओं को समझती है और भारत सरकार के साथ मिलकर इस समस्या का समाधान खोजना चाहती है। साथ ही कंपनी ने भारतीय कानून के हिसाब से भारत में गेम को दोबारा से उपलब्ध कराने की बात कही।  
PUBG की भारत में दोबारा होगी वापसी?? PUBG की भारत में दोबारा होगी वापसी?? Reviewed by The Mega News(@meganews21) on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.