test

Kangana The Brave girl

Kangana Ranaut को CRPF कमांडो की सुरक्षा मिलने पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस - क्या यह मेरे टैक्स से जा रहा है?

Kangana Ranaut को CRPF कमांडो की सुरक्षा मिलने पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस - क्या यह मेरे टैक्स से जा रहा है?

नई दिल्ली: 
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार को घोषणा की कि उन्हें वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है और करीब 10 सशस्त्र कमांडो उनकी सुरक्षा में तैनात होंगे. एक अधिकारी ने बताया कि वह बॉलीवुड की पहली ऐसी कलाकार हैं, जिन्हें सीआरपीएफ कमांडो (CRPF Commando Security) की सुरक्षा मिलेगी. इस बात को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुबरा सैत (Kubra Sait) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कुबरा सैत ने कंगना को मिलने वाली सुरक्षा को लेकर सवाल किये, साथ ही पूछा कि क्या यह मेरे टैक्स में से जा रहा है. 

कंगना ने ट्वीट किया, “मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख को धन्यवाद देती हूं कि मेरा ड्रग टेस्ट करवाया जाएगा. मैं चाहती हूं कि टेस्ट हो और मेरे कॉल रिकॉर्ड भी चेक किए जाएं. अगर मेरे कोई भी लिंक ड्रग पैडलर्स के साथ पाए गए तो मैं अपनी गलती स्वीकार लूंगी और हमेशा के साथ मुंबई छोड़ दूंगी. मैं आपसे मिलने का इंतजार कर रही हूं.”

बता दें  महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा कि मुंबई पुलिस अध्ययन सुमन के आरोपों की जांच करेगी जिसमें उन्होंने कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है.  देशमुख ने कहा कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन एक समय कंगना के साथ रिश्ते में थे और उन्होंने कंगना पर ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, ‘‘ मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी.’’

देशमुख ने कहा कि शिवसेना के प्रताप सरनायक और सुनील प्रभु ने मंगलवार को विधानसभा में इस मुद्दे को उठाया. उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने इसका जवाब देते हुए बताया कि वह अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते में थीं जिन्होंने इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स लेती थीं और उन्हें भी लेने के लिए दबाव डालती थी. मुंबई पुलिस इस पूरे मामले को विस्तार से देखेगी.’’

Kangana The Brave girl Kangana The Brave girl Reviewed by The Mega News(@meganews21) on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.