test

पंड्या ने दिखाया कैसा है

हार्दिक पांड्या ने भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी के साथ शेयर की तस्वीर, नताशा ने किया यह कमेंट

hardik pandya instagram

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का शेड्यूल जारी हो चुका है। टूर्नामेंट की शुरुआत डिफेंडिग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रनर्स अप चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को मैच के साथ होगी। कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल यह टूर्नामेंट यूएई में खेला जा रहा है। दोनों ही टीमें आईपीएल की बेस्ट टीमों में शामिल हैं और दोनों की कोशिश खिताब जीतने की होगी। इसके लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। इसी के साथ खिलाड़ी मस्ती भी कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस की टीम के कुछ खिलाड़ी अपने परिवार को भी यूएई लेकर गए हैं। ऐसे में ये खिलाड़ी परिवार के साथ भी वक्त बिता रहे हैं।
इसी कड़ी में हार्दिक पांड्या ने भी अपने परिवार के साथ ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ भाई और भाभी नजर आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या हाल ही में पिता बने हैं और उनका बेटा काफी छोटा है। ऐसे में हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगत्स्य को अपने साथ यूएई नहीं ले जा सके हैं।
हार्दिक पांड्या ने आबू धाबी से भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा- थ्री मस्किटियर्स। हार्दिक के इस पोस्ट पर पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा- मिस यू गायज। हार्दिक की इस तस्वीर पर कुछ दूसरे क्रिकेटर्स ने भी कमेंट किए। 

पंड्या ने दिखाया कैसा है पंड्या ने दिखाया कैसा है Reviewed by The Mega News(@meganews21) on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.